अखिर कार Kartik Aryan और Karan Johar के झगड़े ने दोस्ती का मोड़ ले लिया है

बॉलीवुड हस्तियां हाल ही में एक ही छत के नीचे एकत्र हुईं। पिंकविला स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स में रणवीर सिंह Ranveer Singh, कार्तिक आर्यन Kartik Aryan, कृति सनोन Kriti Sanon, अनिल कपूर Anil Kapoor, सारा अली खान Sara Ali Khan, करण जौहर Karan Johar, आयुष्मान खुराना Ayushman Khurana, जान्हवी कपूर Jhanvi Kapoor, और परिणीति चोपड़ा Pariniti Chopra सहित कई फिल्मी सितारे एक-दूसरे से मिले।

वे सभी ‘नच पंजाब’ Nach Punjab ट्रेंड पर गए थे। फिल्म निर्माता करण जौहर Karan Johar ने इंस्टाग्राम पर इस कार्यक्रम का एक मजेदार वीडियो साझा किया। विवाद की अफवाहों के बीच कार्तिक Kartik और करण Karan ने एक साथ थिरकने पर हमारा ध्यान खींचा।

अखिर कर कार्तिक आर्यन Kartik Aryan और करण जौहर Karan Johar के झगड़े ने दोस्ती का मोड़ ले लिया है

कथित तौर पर, दोस्ताना 2 Dostana 2 को लेकर कार्तिक आर्यन Kartik Aryan और करण जौहर Karan Johar के झगड़े ने दोस्ताना Dostana की अगली कड़ी से पूर्व के विवादास्पद निकास के बाद सुर्खियां बटोरीं।

कई रिपोर्टों में कहा गया है कि आर्यन Aryan का ‘गैर-पेशेवर व्यवहार’ उनके बाहर निकलने का कारण था। इतना ही नहीं, कार्तिक Kartik को करण जौहर Karan Johar के 50वें बर्थडे बैश में भी इनवाइट नहीं किया गया था।

जिसमें फिल्म इंडस्ट्री ने शिरकत की थी। हालांकि गुरुवार की शाम दोनों ने साथ में स्टेज शेयर किया।

Kartik Aryan

करण जौहर Karan Johar का इंस्टाग्राम पोस्ट

फिल्म निर्माता ने घटना से मजेदार वीडियो साझा किया, जहां रणवीर Ranveer, अनिल Anil, मनीष पॉल Manish Paul, सिद्धार्थ मल्होत्रा Sidharth Malhotra, कियारा आडवाणी Kiara Advani, सारा Sara, राधिका मदान Radhika Madan, अर्जुन Arjun, जान्हवी Jhanvi, परिणीति Pariniti, कृति Kriti, कार्तिक Karthik, आयुष्मान Ayushman और वह खुद जुग-जुग को थिरकते हुए देखा गया।

जियो का लोकप्रिय गाना। “जब उद्योग #thepunjaabbansong #jugjuggjeeyo पर नृत्य करता है,” करण Karan ने पोस्ट को कैप्शन दिया।

और पढ़े:Bhool Bhulaiyaa 2 तैयार है सेंचुरी लगाने को,आर्यन (Aryan) ने तोडा पिछले रिकॉर्ड को

कार्तिक आर्यन Kartik Aryan और सारा अली खान Sara Ali Khan का पुनर्मिलन

कार्तिक और Kartik Aryan सारा अली खान Sara Ali Khan, जिन्हें प्रशंसकों द्वारा प्यार से सार्तिक कहा जाता है, भी उक्त कार्यक्रम में फिर से मिले। कथित तौर पर दोनों इम्तियाज अली की ‘लव आज कल 2’ love aaj kal 2 की शूटिंग के दौरान डेटिंग कर रहे थे।

वे जल्द ही टूट गए। हालांकि, अभिनेता अपने निजी जीवन के बारे में चुप्पी साधे हुए हैं और आज तक ऐसी किसी भी अफवाह की पुष्टि नहीं की है। अब, दो साल बाद, उन्होंने एक साथ एक तस्वीर खिंचवाई।

इतना ही नहीं सारा Sara और कार्तिक Kartik ने इवेंट के दौरान गर्मजोशी से गले भी लगाया। सोशल मीडिया पर अभिनेताओं के साथ बातचीत करते, पोज देते और हंसते हुए कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए।

1 thought on “अखिर कार Kartik Aryan और Karan Johar के झगड़े ने दोस्ती का मोड़ ले लिया है ”

Leave a Comment