शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) हुए कोविड पोजिटिव

Shah Rukh Khan और Katrina Kaif हुए कोविड पोजिटिव: जब लोग अपने साधारण जीवन में वापस चले गए थे, तो महामारी ने उन्हें याद दिलाया कि कोविड वास्तव में अभी भी यहाँ है। कल ही आदित्य रॉय कपूर Aditya Roy Kapoor की भी कोविड पॉजिटिव होने की खबर सामने आयी थी और कार्तिक आर्यन Kartik Aryan ने भी दूसरी बार कोविड पॉजिटिव होने की खबर अपने शुभचिंतकों के साथ साझा किया था।

कैटरीना कैफ Katrina Kaif भी दूसरी बार कोविड पोजिटिव! एक कार्यक्रम में विक्की कौशल Vicky Kaushal के साथ शामिल नहीं हो पाई

इससे पहले आज, रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि कैटरीना कैफ Katrina Kaif की भी दूसरी बार कोविड पोजिटिव कि रिपोर्ट आयी है, जाहिर तौर पर उसी कारण से एक कार्यक्रम में विक्की कौशल Vicky Kaushal के साथ शामिल नहीं हो पाई थी अभिनेत्री।

Shah Rukh Khan

उम्मीद करते है रोमांस के किंग शाहरुख खान Shah Rukh Khan जल्द लौटेंगे काम पर स्वस्थ हो कर

अब शाहरुख खान Shah Rukh Khan भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। अभिनेता, जो अगले साल अपनी बैक-टू-बैक रिलीज़ की घोषणा कर रहा है, दुर्भाग्य से वायरस से संक्रमित हो गया है। यहां सभी अभिनेताओं के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की जा रही है और उम्मीद है कि वे जल्द से जल्द काम पर वापस लौटेंगे।

बंगाल की सीएम ममता बनर्जी Mamata Banerjee ने की शाहरुख Shah Rukh के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

रविवार को, बंगाल की सीएम ममता बनर्जी Mamata Banerjee ने शाहरुख Shah Rukh के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना के बाद इस खबर की पुष्टि की। ममता बनर्जी Mamata Banerjee की ट्वीट;

और पढ़े:Katrina Kaif ने स्विमिंग पूल की अपनी और Vicky Kaushal की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की

उन्होंने ट्विटर पर किंग खान King Khan के लिए ‘जल्द ठीक हो जाओ’ संदेश साझा किया। उनके ट्वीट में लिखा था, “अभी पता चला है कि हमारे ब्रांड एंबेसडर शाहरुख खान Shah Rukh Khan को कोविड पॉजिटिव पाया गया है। सुपरस्टार के लिए सबसे तेजी से ठीक होने की प्रार्थना करें। शाहरुख Shah Rukh को जल्द से जल्द ठीक करें!”

करण जौहर Karan Johar की जन्मदिन की पार्टी की वीडियो और फोटो हो रहे है वाइरल, अंदाजा लगाया जा रहा है कि जन्मदिन की पार्टी से ही हुए शाहरुख ShahRukh covid+

इसी बीच हाल ही में शाहरुख Shah Rukh को शिरकत करते देखा गया करण जौहर Karan Johar शहर में 50वां जन्मदिन है। उन्होंने एक अलग गेट से प्रवेश करते ही कार्यक्रम स्थल के बाहर तैनात पपराज़ी से बचने का फैसला किया। नव्या नवेली नंदा Navya Naveli Nanda और सिद्धांत चतुर्वेदी Sidhant Chaturvedi के साथ उनके डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए।

Leave a Comment