हल्क (Hulk) की बहन शी हल्क (She Hulk) की वेब सीरीज जल्द ही होगी रिलीज़

शी हल्क (She Hulk) की वेब सीरीज जल्द ही होगी रिलीज़:- आज मार्वेल सिनेमैटिक यूनिवर्स को कोण नहीं जानता। दुनिया में सबसे मशहूर मार्वेल सिनेमैटिक यूनिवर्स का एक बहुत बड़ा फैन क्लब है। मार्वेल सिनेमैटिक यूनिवर्स के आज लाखो करोड़ो फैन है।

उन्होंने ना सिर्फ अपनी फिल्मे बल्कि अपनी अदाकारी से भी फैंस के दिल में अपनी ख़ास जगह बनाई है। उनके फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुसखबरी आयी है। ये बात मार्वेल सिनेमैटिक यूनिवर्स के सबसे खास पलों में से एक है। सूत्रों की खबर के अनुसार इस बार ओटीटी प्लेटफार्म पर शी-हल्क दिखाई पड़ने वाली है।

शी-हल्क मशहूर हल्क की बहन है। बता दे की हल्क एवेंजर्स के सबसे शक्तिशाली सदस्य है। शी-हल्क के वेब सीरीज का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है। ये ट्रेलर अभी हिंदी में रिलीज़ हुआ है।

मार्वल स्टूडियोज ने अपनी डिज्नी+ सीरीज शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ के ट्रेलर हिंदी में जारी किया है, जिसमें तातियाना मसलनी टाइटैनिक के हीरो के रूप में दिखाई दे रही हैं।मार्वल स्टूडियो और डिज्नी ने ऑफिशियली अब इस बात का ऐलान कर दिया है कि वो ‘शी-हल्क वेब सीरीज को जल्दी ही 17 अगस्त 2022 को डिज्नी प्लस पर रिलीजी करने वाले है ।

She Hulk

इस सीरीज को सबसे पहले अग्रेंजी ,में रिलीज़ किया जाएगा उसके बाद इसे और भी तीन भाषाओँ में रिलीज़ किया जाएगा। अंग्रेजी के बाद हिंदी, तमिल और तेलगु भाषा में भी हम इस वेब सीरीज को देख पाएगे। बताया जा रहा है की शी हल्क (She Hulk) एक एक्शन बेस्ड कॉमेडी सीरीज होगी, जिसके अंदर कुल 10 एपिसोड बनाए जाएगें।

इस सीरीज में तातियाना मसलनी मुख्य भूमिका के किरदार में होगी। उनके किरदार का नाम जेनिफर होगा । इस सीरीज में हमे बहुत कुछ देखने को मिलेगा। शी-हल्क यानी जेनिफर वाल्टर्स अपने चचेरे भाई ब्रूस बैनर उर्फ द हल्क की तरह ही सुपरहीरो बन जाती है।

ब्रू बैनर अपनी बहन She Hulk को खून देकर मदद करता है जब उसे अचानक खून की जरूरत होती है और इस नेक काम को करने के दौरान उसकी शक्तियां भी उसे मिल जाती हैं। इस सीरीज के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि सीरीज काफी शानदार होने वाली है।

टटियाना को लेकर एक और बात सामने आयी है सूत्रों के मुताबिक एक समय बीबीसी अमेरिका की सीरीज ‘ऑर्फन ब्लैक’ से खूब तारीफ मिली थी। साल 2013 से लेकर साल 2017 तक पांच सीजन में चली इस कहानी में टटियाना को खूब पसंद किया गया था। टटियाना की बढ़ती फैन फोल्लोविंग इस अगस्त में रिलीज़ होने वाली वेब सीरीज को कामयाबी के मुकाम तक पहुचाएगी।

Leave a Comment